ग्लोबल प्रॉपर्टी रजिस्टर: ब्लैकचैन पर सबसे पहले रियल एस्टेट बाजार

शुभकामनाएं, बीएलजी समुदाय में आप सभी को सफलता
मेरे साथ वापस आओ, धन्यवाद। इस बार मैं आपको परियोजना की समीक्षा करने के लिए आमंत्रित करता हूं। आकर्षक वैश्विक संपत्ति जो आपको आपकी अगली सफलता तक ले जाएगी।
परिचय
कुछ नए सुधारों की तरह, ब्लॉकचेन में भी विश्लेषण है। कल्याण-संबंधी प्रश्नों की प्रगति और इस नवाचार की विश्वसनीयता को उठाया गया है, जैसे मानव त्रुटि की समस्या; जब डेटाबेस के रूप में उपयोग किया जाता है, तो दर्ज किया गया डेटा बिल्कुल शुरुआती बिंदु से दर्ज किया जाना चाहिए।
हालांकि, जब नवाचार का अधिक बार उपयोग किया जाता है, तो ये समस्याएं रोशन हो जाएंगी। उस समय के दौरान, नवाचार अप्रत्याशित और पारंपरिक भूमि व्यवसाय को सुव्यवस्थित करेगा।
वैश्विक संपत्ति पंजीकरण (जीपीआर) की दृष्टि से, एक ऐसी दुनिया जिसमें प्रत्येक बंधक मालिक अपनी संपत्ति के अनुमान (घर या भूमि) का शोषण कर सकता है। संरक्षित संपत्ति और प्राप्त करने के लिए सरल रिपोर्ट करें। भूमि और संपत्ति का विरूपण मिटा दिया गया था, विशेष रूप से अफ्रीका, एशिया और दक्षिण अमेरिका में देशों के निर्माण में। इसलिए, यह एक नेटवर्क उद्यम और सबसे अच्छी प्रणाली है।
वैश्विक संपत्ति रजिस्टर क्या है
वैश्विक संपत्ति रजिस्टर (जीपीआर) पहला सार्वभौमिक अचल संपत्ति रजिस्टर है जो वैश्विक, विकसित और विकासशील देशों को कवर करेगा। यह दुनिया भर में 4.5 बिलियन से अधिक लोगों ($ 20trn पर मूल्यवान) के लिए स्वामित्व का प्रमाण प्रदान करेगा जो वर्तमान में कवर नहीं किए गए हैं और इसलिए अचल संपत्ति और वित्तीय बाजारों से कट गए हैं। दूसरा, वैश्विक संपत्ति विनिमय प्रदान करने के अलावा। यह मंच सभी बाजार सहभागियों के लिए एक अंतरराष्ट्रीय डिजिटल रियल एस्टेट बाजार के रूप में कार्य करेगा। तीसरा, कृत्रिम बुद्धिमत्ता द्वारा समर्थित विश्लेषणात्मक समाधान और उपकरण संपत्ति के मालिकों को दिए जाएंगे जो उन्हें बुद्धिमान निर्णय और अनुमान लगाने में सक्षम बनाते हैं। अंत में, जनता को शिक्षित करने के लिए, प्लेटफ़ॉर्म उपयोगकर्ताओं के लिए सोशल नेटवर्किंग बनाई जाएगी।
ग्लोबल रियल एस्टेट रजिस्ट्री एक नई तरह की पुरानी पुरानी अचल संपत्ति बाजार प्रणाली है। ग्लोबल रियल एस्टेट रजिस्ट्री न केवल अचल संपत्ति का मूल्यांकन कर सकती है, बल्कि लेनदेन के सभी चरणों में अधिकतम पारदर्शिता सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक दस्तावेजों, कानूनी प्रमाणपत्रों और अन्य संदर्भों की पूरी सूची को नियंत्रित करती है, साथ ही साथ विभिन्न नौकरशाही को भी समाप्त करती है। लागत।
PROBLEMS
ब्लॉक चेन इनोवेशन मौजूदा इंस्टॉलेशन में मौजूदा फ्रेमवर्क की तुलना में अधिक सार्वभौमिक मुद्दों को संबोधित करने के लिए दुनिया भर में मंच को बढ़ावा दे सकता है। यहाँ सभी अविश्वसनीय लाभ हैं जो ब्लॉकचेन नवाचार हमें लाता है।
विभिन्न व्यवसायों में ब्लॉकचेन वर्गीकरण के माध्यम से सरलता प्रदान करेगा। मुद्रा से संबंधित एक एक्सचेंज के साथ, आप ब्लॉकचैन विनिमय स्थिति को लगातार देख सकते हैं, इसके बजाय यह नहीं जानते कि एक्सचेंज के बंद होने तक विनिमय स्थिति कैसे होती है, वर्तमान फ्रेम में एक विशिष्ट समस्या। ब्लॉकचेन पर रिकॉर्ड किए गए सभी गुणों से जुड़े होने पर फ्रैंक अपरिवर्तित रहता है।
ब्लॉकचैन बनाम मौजूदा चौखटे को नवीनीकृत करने का एक पसंदीदा दृश्य सड़क इकाइयों के बीच खाली करने की क्षमता है जो व्यक्तियों को कुछ बाहरी लोगों का अनुभव करने के बजाय एक दूसरे का प्रबंधन करने की अनुमति देता है। यह उन अरबों लोगों की मदद करता है जो उन देशों में रहते हैं जहां वे भ्रष्ट सरकार के दृष्टिकोण में मध्यम वर्ग के लोगों में विश्वास नहीं कर सकते हैं, अधर्म, अनुबंध और संचालन की उच्च दर, और रिकॉर्ड रखते हुए। सार्वजनिक या कानूनी विकल्प विशेष रूप से सीमित हैं।
ब्लॉकचैन प्रतिभूतियों और भूमि के लिए आवश्यक और वैकल्पिक विनिमय चरणों में सुधार करने की अनुमति देता है “घर के लिए अधिक तरलता और सरल प्रविष्टि बनाकर अंकुश लगाने के लिए नियमित रूप से नए कल्पनीय परिणामों को संवाद करने के लिए।
समाधान
आप उनके इकोसिस्टम में भाग लेते समय सब कुछ उपयोग कर सकते हैं। फिर, अपने स्मार्टफोन और इंटरनेट कनेक्शन के साथ, आप भूमि की जानकारी या किसी अन्य संपत्ति को उनके ब्लाचेन रजिस्टर पर अपलोड कर सकते हैं।
यह ऐप उपयोगकर्ता के अनुकूल है, समझने में आसान है और आपको मिनट-दर-मिनट अपडेट देता है। एप्लिकेशन आपको निम्नलिखित लाभ प्रदान करता है: वैश्विक संपत्ति खोज, विशेषता डैशबोर्ड, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस द्वारा प्रदान किया गया विश्लेषण, 
ब्लॉकचेन पंजीकरण पर संपत्ति पंजीकरण। इस एप्लिकेशन को जल्द ही जारी किया जाएगा और विंडोज, एंड्रॉइड, आईओएस पर चलाया जाएगा, 
उनके पास सबसे अच्छा और विश्वसनीय ब्लॉकचैन-आधारित एस्टेट एस्टेट उत्पाद प्रदान करने में विशेषज्ञ हैं। हमारे विशेषज्ञ अचल संपत्ति बाजार की विभिन्न आवश्यकताओं को समझते हैं और सबसे प्रभावी समाधान प्रदान करने का प्रयास करते हैं। वे निम्नलिखित समाधान प्रदान करेंगे।
परियोजना लाभ
रियल एस्टेट, विशेष रूप से, निवेश के सबसे स्थिर रूपों में से एक है, और यह निवेश के साधन के रूप में एक छोटे जोखिम का प्रतिनिधित्व करता है। दुनिया में विकास का कुल मूल्य 228 ट्रिलियन अमेरिकी डॉलर से अधिक है, जो दुनिया में कारोबार किए गए शेयरों और प्रतिभूतिकरण ऋण उपकरणों की कुल संख्या से अधिक है, और 2016 में वैश्विक लेनदेन की मात्रा लगभग 661 बिलियन अमेरिकी डॉलर तक पहुंच गई।
स्वामित्व, व्यय और हस्तांतरण का एक सुसंगत रिकॉर्ड बनाए रखने से, ब्लॉकचेन कुछ निश्चित जानकारी प्रदान कर सकता है जो विश्वास और पारदर्शिता का उच्च स्तर प्रदान करता है। इससे प्रत्येक संपत्ति का अपना संख्यात्मक पता हो सकता है, जहां ऑब्जेक्ट से संबंधित सभी जानकारी संग्रहीत की जा सकती है।
इसमें वित्तीय जानकारी, किराया, करों, बिलों, वादों, आराम, निर्माण प्रदर्शन, भौतिक विशेषताओं और संपत्ति से संबंधित लेनदेन का इतिहास शामिल होगा, जो संभावित रूप से गहराई और महंगे नाम खोजों की आवश्यकता को समाप्त करता है।
यह नोट करना महत्वपूर्ण है कि संपत्ति के स्तर के बारे में सभी जानकारी को इस तरह से एन्क्रिप्ट किया जा सकता है कि केवल वे लोग जो संपत्ति के मालिक (या लेनदार एजेंट, बंधक ऋण के मामले में) की अनुमति के साथ पहुंच प्राप्त कर सकते हैं।
धोखाधड़ी की रोकथाम - ब्लॉकचेन प्लेटफॉर्म पर होने वाले सभी लेन-देन को क्रिप्टोग्राफिक रूप से हस्ताक्षरित और सत्यापित किया जाएगा। ब्लॉकचेन पर एक सुसंगत तंत्र के साथ टाइमस्टैम्प का उपयोग करना एक ही संपत्ति इकाई की कई बुकिंग / बिक्री को रोकता है, जो विभिन्न दलालों द्वारा संपत्तियों को पंजीकृत किए जाने पर एक आम समस्या है।
वैश्विक संपत्ति क्षेत्र का दौरा
एक ऐसी दुनिया है जहां हर गृहस्वामी अपनी संपत्ति (घर या जमीन) के मूल्य का उपयोग कर सकता है संपत्ति के दस्तावेज सुरक्षित और आसानी से सुलभ हैं। विशेषकर अफ्रीका, एशिया और दक्षिण अमेरिका के विकासशील देशों में भूमि और संपत्ति की धोखाधड़ी को समाप्त कर दिया गया है।
वैश्विक संपत्ति पंजीकरण का मिशन
  1. एक वैश्विक संपत्ति रजिस्ट्री बनाएँ
  2. संपत्ति के मालिकों का समर्थन करने के लिए कृत्रिम बुद्धि द्वारा एनालिटिक्स का समर्थन किया जाता है
  3. आधुनिक रियल एस्टेट समाधान को बढ़ावा देने के लिए एक सामाजिक मंच बनाएं
  4. एक रियल एस्टेट एक्सचेंज का निर्माण करें जहां लोग अचल संपत्ति खरीद और बेच सकते हैं
ICO का विवरण
कुछ अन्य ब्लॉकचेन परियोजनाओं के समान है, वे अपनी परियोजना, एक्सएक्सएक्स टोकन के लिए कोड भी प्रदान करते हैं। टोकन जीपीआर समाधानों के पारिस्थितिकी तंत्र तक पहुंच प्रदान करते हैं और एक्सचेंजों में सूचीबद्ध होने के बाद कारोबार किया जाएगा।
प्रणाली के भीतर सामंजस्यपूर्ण कार्य एक आंतरिक टोकन - एक्सआरएक्स द्वारा किया जाएगा, जिसके साथ उपयोगकर्ता न केवल कुछ अचल संपत्ति खरीद पाएंगे, बल्कि अपनी संपत्ति के पंजीकरण के लिए अतिरिक्त सेवाओं के लिए भुगतान करने में सक्षम होंगे और भी बहुत कुछ। टोकन स्वयं एथेरम ब्लॉकचैन के आधार पर विकसित किया गया है और ईआरसी 20 मानक को पूरा करता है।
कुल मिलाकर, अपनी परियोजना के विकास के लिए, डेवलपर्स को 5 बिलियन सिक्के जारी किए जाएंगे, जिसका शुरुआती मूल्य $ 0.005 यूएस प्रति 1XRX है। इसके ICO के हिस्से के रूप में, टीम 25 मिलियन अमेरिकी डॉलर की राशि में हार्ड कैप इकट्ठा करने का इरादा रखती है। यह राशि आपके पूरे मॉडल को पूरी तरह से चलाने और निकट भविष्य में इसका उपयोग शुरू करने के लिए पर्याप्त होनी चाहिए।
टोकन का वितरण
ROADMAP
यह सब नवंबर 2016 से शुरू हुआ (योजना बनाने के लिए टीम को साथ लाता है)। फिर 2021 तक चरणबद्ध तरीके से निर्मित और विस्तारित वैश्विक स्तर पर विस्तार होगा। विशेष रूप से रोडमैप के बारे में नीचे दी गई तस्वीर देखें:
निष्कर्ष में
ब्लॉक श्रृंखला नवाचार मौजूदा स्थापना में मौजूदा रूपरेखाओं की तुलना में अधिक सार्वभौमिक मुद्दों को संबोधित करने के लिए दुनिया भर में मंच को बढ़ावा दे सकता है। यहाँ सभी अविश्वसनीय लाभ हैं जो ब्लॉकचेन नवाचार हमें लाता है।
विभिन्न व्यवसायों में ब्लॉकचेन वर्गीकरण के माध्यम से सरलता प्रदान करेगा। मुद्रा से संबंधित एक एक्सचेंज के साथ, आप ब्लॉकचैन विनिमय स्थिति को लगातार देख सकते हैं, इसके बजाय यह नहीं जानते कि एक्सचेंज के बंद होने तक विनिमय स्थिति कैसे होती है, वर्तमान फ्रेम में एक विशिष्ट समस्या। ब्लॉकचेन पर रिकॉर्ड किए गए सभी गुणों से जुड़े होने पर फ्रैंक अपरिवर्तित रहता है।
परियोजना के लिए लिंक
वेबसाइट: https://globalpropertyregister.io/
लेखक: ngkas.street

Komentar

Postingan populer dari blog ini

Erosion

TROY

OOOBTC - गेटवे ऑफ क्रिप्टो इकोसिस्टम