OOOBTC - गेटवे ऑफ क्रिप्टो इकोसिस्टम


सभी को मेरा दोस्त नमस्कार! इस अवसर पर मैं दिलचस्प OOOBTC परियोजना के बारे में रोचक जानकारी प्रदान करूँगा आइए नीचे दी गई समीक्षाओं को देखें

पिछले कुछ वर्षों में, क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार दुनिया भर के सभी देशों और राज्यों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहा है। यह 2017 में विशेष रूप से तीव्र था, जब सबसे लोकप्रिय सिक्कों की लागत ने सभी कल्पनीय रिकॉर्डों पर विजय प्राप्त की। अब बेशक, हालांकि क्रिप्टोकरेंसी के बीच इतना पागल उछाल नहीं है, फिर भी, बाजार अभी भी सक्रिय रूप से बढ़ रहा है और विकसित हो रहा है। आगे बढ़ने के लिए शक्ति और शक्ति प्राप्त करने के लिए।

समस्या का
लेकिन ऐसा करने के लिए, समानांतर में बड़ी संख्या में कार्यों को हल करना आवश्यक है, जो इस सभी बुनियादी ढांचे को वापस खींचते हैं।

बेशक, ये कार्य, बदले में, कई अनसुलझे समस्याओं का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो बदले में जुड़े हुए हैं:
अत्यधिक बाजार में उतार-चढ़ाव के साथ;
बड़े "व्हेल" द्वारा बाजार के तंग हेरफेर के साथ;
ICOs पर उनके द्वारा खरीदे गए विश्वसनीय निवेशक संबंधों और टोकन की कमी के साथ;
उच्च स्तर के साइबर अपराध के साथ;
और विभिन्न लेनदेन परिचालनों की लंबी देरी के साथ; *
और उच्च शुल्क के साथ।

इन मदों में से प्रत्येक लगभग हर बाजार प्रतिभागी की एक तत्काल समस्या है। किसी ने बड़े "व्हेल" की वजह से शक्तिशाली जोड़ तोड़ में पैसा खो दिया। कोई व्यक्ति साइबर अपराधियों से पीड़ित है जो लगातार कमजोर और खराब संरक्षित एक्सचेंजों और यूजर वॉलेट पर हमला करते हैं। कोई ICO के समय में खरीदे सिक्कों की बिक्री को खो देता है। यह भी कई एक्सचेंजों पर खराब ग्राहक सेवा के लिए आसानी से जिम्मेदार ठहराया जा सकता है और बहुभाषी समर्थन की अनुपस्थिति में उन्हें पकड़ सकता है, जब बोले गए प्रत्येक शब्द उपयोगकर्ता के लिए बहुत महत्व रखते हैं।

इस प्रकार, हम देख सकते हैं कि अभी तक क्रिप्टोक्यूरेंसी का वातावरण कितना सही नहीं है और इसे हल करने के लिए कितने कार्य हैं। इन समस्याओं को हल करने के लिए हमें उत्कृष्ट पेशेवरों की एक टीम प्रदान की गई है जो पूरे क्रिप्टोक्यूरेंसी स्पेस में सक्रिय भागीदार रहे हैं, साथ ही एक वर्ष से अधिक के लिए वित्त और अन्य प्रबंधन परियोजनाओं से संबंधित अन्य पेशेवर क्षेत्र भी हैं।

परियोजना और इसकी विशेषताओं के बारे में
हमारी आज की समीक्षा का विषय एक ऐसी परियोजना थी जिसकी अवधारणा क्रिप्टोक्यूरेंसी दुनिया के सभी सबसे शक्तिशाली उपकरणों को लागू करना चाहती है। उसी समय हमने उन सभी अन्याय को मिटा दिया, जिन्हें हमने ऊपर सूचीबद्ध किया है। और इस परियोजना को OOOBTC कहा जाता है । जैसा कि आप अनुमान लगा सकते हैं, OOOBTC एक नया विकेन्द्रीकृत वित्तीय गेटवे है जिसे विशेष रूप से संपूर्ण क्रिप्टोकरेंसी स्पेस की जरूरतों के लिए डिज़ाइन किया गया है। एक ही समय में भी सबसे परिष्कृत निवेशक की मांग को संतोषजनक। ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म स्वयं सिंगापुर में विकसित और पंजीकृत था, जो इसे दुनिया भर में सबसे बड़ा डिजिटल आपूर्तिकर्ता बनने की अनुमति देता है।



यदि हम OOOBTC की विशेषताओं के बारे में बात करते हैं , तो वे मौलिक हैं, क्योंकि मंच का पूरा पारिस्थितिकी तंत्र सभी प्रकार के विविध कार्यों से सुसज्जित है। उदाहरण के लिए, जैसे: ओवर-द-काउंटर और विकेंद्रीकृत व्यापार, वायदा कारोबार और अधिक। यह सब एक गहरी ट्रेडिंग मॉडल बनाता है, जो कई निवेशकों के लिए एक विश्वसनीय आधार और एक सुरक्षित तंत्र प्रदान करने में सक्षम है। आखिरकार, सुरक्षा पूरे क्रिप्टोक्यूरेंसी व्यवसाय का सबसे महत्वपूर्ण तत्व है। इसलिए, अपने अधिकतम स्तर को बनाए रखने के लिए, संस्थापकों ने दो-कारक प्रमाणीकरण और एक संपूर्ण एन्क्रिप्शन तकनीक स्थापित की।
लाभ

फायदे के लिए, वे इतने छोटे नहीं हैं, क्योंकि पूरे मंच का मुख्य लक्ष्य अपने ग्राहकों को सभी आवश्यक, लोकप्रिय और उच्च-गुणवत्ता की कार्यक्षमता प्रदान करना है। इसलिए, OOOBTC के संस्थापकों ने अपने व्यापारिक बलों पर रोक लगाने और सभी तकनीकी प्रक्रियाओं की उच्च दक्षता बनाए रखने के लिए अपने सिस्टम अन्य कॉर्पोरेट वित्तीय घरों में एकीकृत करने का इरादा नहीं किया है।



इसके अलावा, OOOBTC प्रणाली सभी वित्तीय लेनदेन के उच्च थ्रूपुट और उच्च-गुणवत्ता की कंप्यूटिंग शक्ति का समर्थन करने में सक्षम है, जिससे लेनदेन प्रसंस्करण प्रति सेकंड 1 मिलियन तक बढ़ जाता है। उसी समय, उपयोगकर्ताओं को एक अतिरिक्त वित्तीय विशेषता प्राप्त होगी, जिसके लिए वे डेबिट कार्ड के माध्यम से आसानी से और स्वाभाविक रूप से अपनी सभी क्रिप्टो परिसंपत्तियों को फिएट और इसके विपरीत में विनिमय कर सकते हैं। जो मुझे लगता है कि हमारे समय में बहुत महत्वपूर्ण है। पूरक करने के लिए यह सब विविधता उच्च योग्य तकनीकी सहायता होगी, जो बहुराष्ट्रीय है, जिसका पूरे विश्व के पूरे पारिस्थितिकी तंत्र OOOBTC के विकास पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा ।

टोकन

प्लेटफ़ॉर्म के आंतरिक टोकन के बारे में बोलते हुए, हम सुरक्षित रूप से कह सकते हैं कि इसे न केवल सिस्टम के मुख्य इंजन के रूप में सूचीबद्ध किया जाएगा, बल्कि अन्य लोकप्रिय एक्सचेंजों पर एक उत्कृष्ट डिजिटल संपत्ति के रूप में भी काम किया जाएगा, जहाँ इसे खरीदा या बेचा जा सकता है। अनुकूल मूल्य। इसकी तकनीकी विशेषताओं के रूप में, टोकन ही है OBX , Ethereum blockchain के आधार पर क्लासिक ERC20 प्रारूप के अनुसार विकसित की है।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि परियोजना किसी भी ICO और अन्य सार्वजनिक बिक्री का संचालन नहीं करेगी, इसलिए उन्हें इस दिशा में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि, हम सुरक्षित रूप से कह सकते हैं कि टोकन का मुद्दा सीमित होगा और वे केवल 3 बिलियन सिक्के जारी करेंगे।

टोकन का वितरण निम्नानुसार है:



निष्कर्ष

संक्षेप में, हम सुरक्षित रूप से कह सकते हैं कि OOOBTC प्लेटफॉर्म संपूर्ण क्रिप्टोक्यूरेंसी स्पेस का एक उज्ज्वल प्रतिनिधि है। आखिरकार, इस समय ऐसी बहुत कम परियोजनाएं हैं, और क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया में मौजूदा समस्याओं को देखते हुए, OOOBTC वास्तव में उन्हें हल करने में सक्षम है। इसके अलावा, मुझे यह देखकर बहुत खुशी हो रही है कि OOOBTCप्लेटफार्म सिंगापुर से आता है, क्योंकि एक प्राथमिकता है कि कुछ बुरा न बने और न ही योग्य। उस देश के लोग परिणाम पर केंद्रित हैं, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उच्च प्रदर्शन और गुणवत्ता वाले काम।

इसलिए परियोजना से परिचित होने का अवसर याद न करें, क्योंकि यह मेरे लेख में कहा गया था। ऐसा करने के लिए, मैं आपको परियोजना के संपूर्ण तकनीकी दस्तावेज को पढ़ने की सलाह देता हूं, जो अपनी सभी शक्तियों के बारे में अधिक विस्तार से बताता है। उसी समय, सूचना के एक अतिरिक्त स्रोत के रूप में, लेख के निचले भाग पर मैंने कई आधिकारिक सूचना संसाधन तैयार किए हैं जहां आप अपने सभी सवालों के जवाब पा सकते हैं। यह आज मेरे लिए है, मुझे उपयोगी और नई बैठकों तक खुशी थी!
OOOBTC परियोजना के आधिकारिक संसाधन:

 वेबसाइट: https://www.ooobtc.com
 तार: https://t.me/ooobtcExchangeNews
 श्वेतपत्र: https://bitly.su/PYJG5oK5
फेसबुक: https://www.facebook.com/ooobtcExchangeNews/
ट्विटर: https : //twitter.com/ooobtcExchange
REDDIT: https://www.reddit.com/r/OOOBTC
 लिंक्डइन: https://www.linkedin.com/company/ooobtc-exchange
YOUTUBE: https://www.youtube। com / चैनल /

Komentar

Postingan populer dari blog ini

Erosion

TROY