SORAIX - निवेशकों के लिए लाभदायक ट्रेडिंग

यदि आप इस परियोजना में शामिल होने में रुचि रखते हैं, तो आपके सॉरेक्स को ऐसी जानकारी पढ़नी चाहिए जो आपको जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी जो आपके विज़न और मिशन को देखने में आपकी मदद कर सकती है



क्रिप्टोक्यूरेंसी ट्रेडिंग (कम्प्यूटरीकृत कैश ट्रेडिंग) एक ऐसा व्यवसाय है जो ग्राहकों को विभिन्न संसाधनों के लिए पैसे के डिजिटल रूपों या परिष्कृत मौद्रिक रूपों का आदान-प्रदान करने की अनुमति देता है, उदाहरण के लिए, पारंपरिक नकदी या अन्य परिष्कृत मौद्रिक मानक। डिजिटल मुद्रा व्यापार एक बाजार निर्माता हो सकता है जो नियमित रूप से प्रशासन के लिए विनिमय आयोग के रूप में बोली लगाने के लिए प्रसार दृष्टिकोण को स्वीकार करता है या, समन्वय चरण के रूप में, मूल रूप से शुल्क लेता है।

कम्प्यूटरीकृत मौद्रिक मानक निर्माता अक्सर परिष्कृत मुद्रा व्यापार से स्वायत्त होते हैं जो नकद विनिमय को प्रोत्साहित करते हैं। एक प्रकार की रूपरेखा में, डिजिटल मुद्रा प्रदाता (डीसीपी) ऐसे संगठन हैं जो अपने ग्राहकों का प्रतिनिधित्व करने के लिए बनाए रखते हैं और प्रबंधित करते हैं, लेकिन अधिकांश ग्राहकों को कानूनी सलाह नहीं देते हैं। ग्राहक उन्नत मनी ट्रेडिंग से कम्प्यूटरीकृत नकदी खरीदता है या बेचता है, जो ग्राहक के डीसीपी खाते में या उससे आगे बढ़ता है। कुछ ट्रेड डीसीपी सहायक हैं, लेकिन कई वैध स्वायत्त संगठन हैं। डीसीपी रिकॉर्ड में संग्रहीत परिसंपत्तियों का विभाजन वास्तविक या काल्पनिक धन से हो सकता है।

प्रथागत प्रतिभूतियों का आदान-प्रदान केवल काम के घंटों के दौरान, और संदर्भित बाजार के निकटतम समय क्षेत्र में काम करके बहुत सीमित है। एक डीलर, जिसके पास एक खुले संगठन के महत्वपूर्ण हिस्से हैं, जो अवसरों को उत्तरोत्तर दिखाने के लिए प्रतिक्रिया करना चाहता है, जब तक कि बाजार फिर से खुल न जाए, जिस समय संदर्भित अवसर से लाभ उठाने का अवसर पारित हो सकता है।

Soraix ब्लॉकचेन इनोवेशन के माध्यम से लाभकारी ट्रेडों का आदान-प्रदान करके पारंपरिक स्टॉक ट्रेडिंग को काफी हद तक बदलने के लिए निर्धारित है। ऐसा करने के लिए, हम व्यापक रूप से समायोजन और व्यापार में निर्भरता लाते हुए कम्प्यूटरीकृत संसाधनों की खुली छाप को सकारात्मक तरीके से आगे बढ़ाने की उम्मीद करते हैं। सॉरीक्स पारंपरिक सट्टेबाजों जैसे कि खुदरा व्यापारियों, समग्र आबादी और सभी व्यवसायों के लिए एक जैसे लाभ प्रदान करेगा।

प्रथागत ग्राहक हमारे पहले राजस्व-साझाकरण मॉडल से लाभान्वित होंगे, जो उन्हें उच्च मूल्य के साथ इक्विटी टोकन के लिए SRX टोकन का आदान-प्रदान करने का अधिकार देता है और यदि वांछित है, तो एक्सचेंज पर सभी परिवर्धन को सत्यापित करते हुए, फाइट मौद्रिक मानकों के लिए खरीदे गए इक्विटी टोकन को जल्दी से बेच दें। कॉर्पोरेट ग्राहक हमारे मंच पर इक्विटी टोकन जारी करके, संपत्ति बढ़ाने में सक्षम होंगे।

सॉरीक्स हमारे ग्राहकों को हमारे राजस्व में हिस्सा लेने के लिए असाधारण अवसर प्रदान करेगा। Soraix टोकन धारक पूंजी जुटाने वाले संगठनों द्वारा हमारे मंच पर जारी किए गए इक्विटी टोकन के खिलाफ 1: 1 बेंचमार्क का उपयोग करके अपने एसआरएक्स टोकन का आदान-प्रदान करने में सक्षम होंगे, दो टोकन के अनुमानों के बारे में थोड़ा सा। यह मॉडल पारंपरिक ग्राहकों को हमारी आय में हिस्सा लेने के लिए एक प्रमुख मॉडल देगा। कॉर्पोरेट ग्राहक, हमारे मंच पर अपने स्वयं के इक्विटी टोकन जारी करने में सक्षम होंगे, उन्हें आईपीओ से जुड़ी लागतों की एक छोटी राशि के साथ पूंजी जुटाने का अधिकार होगा।

सॉरेक्स फीचर

- व्यापारियों के लिए ,

खुदरा विक्रेताओं को सामान्य राजस्व साझाकरण मॉडल सहित विभिन्न प्रकार के बुनियादी और जटिल उपकरणों और हाइलाइट्स की पेशकश की जाएगी।

- निवेशकों के लिए

सॉरीक्स , सट्टेबाजों को संगठन के कम्प्यूटरीकृत हिस्सों को टोकन के मूल्य के रूप में सुरक्षित करने और उनका आदान-प्रदान करने का अधिकार देगा।

विशेष जानकारी

- एसआरएक्स टोकन

SRX का उपयोग 1: 1 की कीमत पर इक्विटी टोकन खरीदने के लिए किया जा सकता है, जो डीलरों को एक संगठन के लिए प्रोत्साहन के लिए संभावित कम अंक का आदान-प्रदान करने की अनुमति देता है। एक उच्च मूल्य से।
- टोकन
वैल्यू टोकन वैल्यू को सहायक संगठन के उन हिस्सों के कम्प्यूटरीकृत संस्करण के रूप में देखा जा सकता है, जहां जारी करने वाले संगठन के एक हिस्से में प्रत्येक टोकन को जोड़ा जाता है।

- प्रारंभिक निवेशक बोनस
प्रारंभिक निवेशक बोनस हमारे ICO के पहले दो हफ्तों के लिए SRX टोकन खरीदकर, हम आपकी खरीद को आपके लिए अतिरिक्त लागत के बिना 10% के अतिरिक्त SRX टोकन मूल्य के साथ समन्वित करेंगे। वीक्स 3 और 4 के दौरान हमारे टोकन खरीदने वाले सट्टेबाजों के लिए पुरस्कार 5% तक बढ़ जाएंगे।

हमारे सम्मानित ग्राहकों को सुरक्षा और प्रत्यक्षता प्रदान करने के लिए, सॉरीक्स का मुख्यालय स्विट्जरलैंड में होगा। वर्तमान में स्विट्जरलैंड में ग्रह पर सबसे परिष्कृत और प्रोत्साहित ग्राहक गारंटी दिशानिर्देशों के बीच एक विचार है। विनिमय के क्षेत्र में कुछ भी अधिक महत्वपूर्ण नहीं है, उन लोगों के साथ आदान-प्रदान करने के अलावा जो आप पर भरोसा करते हैं।

सड़क का नक्शा

Q1, 2019 - बाजार विश्लेषण। प्रारंभिक अवधारणा।
Q2, 2019 - कंपनी गठन। कोर टीम की तरह।
Q3, 2019 - ICO प्लेसमेंट।
Q4, 2019 - Soraix प्लेटफॉर्म के MVP संस्करण का शुभारंभ।
Q1, 2020 - सार्वजनिक एपीआई तैनाती।
Q2, 2020 - सामाजिक वाणिज्य और मोबाइल अनुप्रयोगों का शुभारंभ।
Q3, 2020 - एक विशेष ईटीओ ब्लॉकचैन का कार्यान्वयन।
अधिक जानकारी के लिए आप इसे नीचे देख सकते हैं:



Komentar

Postingan populer dari blog ini

Erosion

TROY

OOOBTC - गेटवे ऑफ क्रिप्टो इकोसिस्टम