लिडियन लायन ए केंद्रीकृत टोकन एक सामाजिक इंटरफ़ेस के माध्यम से वैश्विक उपयोग के साथ सामग्री भरी हुई लिंक के साथ

हेल्लो मेरे दोस्तो! इस अवसर पर मैं परियोजना के बारे में रोचक जानकारी प्रदान करूंगा। लिडियन लायन दिलचस्प है  आइए नीचे समीक्षा देखें:


मेरे पास छोटी उम्र से ही एक स्मार्टफोन है, जो वर्तमान में दुनिया के हर दूसरे व्यक्ति के पास है। स्मार्टफ़ोन हमारे जीवन का एक हिस्सा बनने में कामयाब रहे हैं क्योंकि हम इन स्मार्ट डिवाइसों पर वॉयस कॉल, वीडियो कॉल, संदेश भेजने, दूसरों के बीच हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म तक पहुंचने से लेकर कुछ भी कर सकते हैं। सोशल माने जाने वाले इवेंट में भी लोग शायद ही कभी अपने स्मार्टफोन से अपनी नजरें हटाते हैं।

इन दिनों, जब मैं एक परिवार के खाने में शामिल होता हूं या अपने दोस्तों के साथ पिकनिक के लिए बाहर जाता हूं, तो बातचीत कम और स्मार्टफोन का समय अधिक होता है। यह एक ऐसी चीज है जिसे बदलना चाहिए और यह जरूरी है कि इंसान किसी भी स्मार्ट डिवाइस या इंटरनेट का निर्माण करने से पहले अपने सामाजिक जीवन में वापस चला जाए। जैसा कि मैं अपने सामान्य शोध को अंजाम दे रहा था, मैं इस अद्भुत मंच पर आया था जो इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के प्रभावी उपयोग को कम करने के उद्देश्य से है।
लिडियन शेर समाधान।


Lydian Lion एक ब्लॉकचेन-आधारित परियोजना है, जो इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का उपयोग करने और परिणाम के रूप में पुरस्कार अर्जित करने के लिए मनुष्यों को मूल बातें वापस करने में मदद करने वाली है। लिडियन लायन प्लेटफ़ॉर्म के उपयोगकर्ता के रूप में, मुझे उन सभी प्रकार की गतिविधियों के लिए पुरस्कृत किया जाएगा जो आधुनिक मानव समाज के विभिन्न हिस्सों से जुड़ी हैं। जब मैं आसपास के क्षेत्र का पता लगाने के लिए पहल करता हूं, जहां मैं विभिन्न तरीकों से रहता हूं, तो मुझे अभिनव लिडियन लायन मंच से पुरस्कार मिलेगा, जो ईमानदारी से सोचा जाता है कि यह काफी मजेदार है।

लिडियन लायन की भविष्य की योजना है कि मैं मंच के माध्यम से सीधे पुरस्कार अर्जित करूं और सिस्टम के माध्यम से प्रगति करके नई विशेषताओं को अनलॉक करूं। मेरा सबसे बड़ा सवाल जब मैंने पहली बार लिडियन लायन के बारे में पढ़ा था तो मैं कैसे अपना ध्यान हटाने में सक्षम होने जा रहा था। स्मार्ट डिवाइस और लोगों के साथ बातचीत करें। यह सुनिश्चित करने के लिए कि लिडियन लायन अपने स्वयं के सिस्टम के माध्यम से मेरे स्मार्टफोन को लॉक करने जा रहे हैं, जबकि मुझे किसी निजी या सार्वजनिक क्षेत्र में किसी के साथ बातचीत करने का समय मिलता है।

मैं लिडियन लायन की इस पहल से प्रभावित हूं और मैं ईमानदारी से इस अद्भुत पारिस्थितिकी तंत्र का हिस्सा बनने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, जहां मुझे बातचीत करने और मूल रूप से फिर से मानव होने के लिए पुरस्कृत किया जाता है। दुनिया के पास पेशकश करने के लिए बहुत कुछ है लेकिन इंसान के रूप में, हमारे पास इंटरनेट और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के आविष्कार के बाद से बमुश्किल पता लगाने का मौका है। मुझे याद नहीं है कि आखिरी बार मैंने अपने दोस्तों के साथ किराए पर लेने का फैसला किया था, लेकिन मुझे विश्वास है कि लिडियन लायन के साथ, मैं अपने फोन को बंद करके विचलित हो जाऊंगा और बाहर जाऊंगा और पुरस्कार भी लूंगा, जबकि यह सही है?
निष्कर्ष।



लिडियन लायन एक ऐसी परियोजना है जो उन व्यक्तियों द्वारा विकसित की गई है जो अभी भी मनुष्यों के रूप में हमारी मूल बातें पर वापस लौटने और हमारे आसपास क्या है पर अधिक ध्यान दे रहे हैं। मैं इस पारिस्थितिकी तंत्र का हिस्सा बनना चाहता हूं और इसलिए आपको चाहिए। Lydian Lion प्लेटफॉर्म को अपनी वेबसाइट और अन्य सोशल मीडिया पेजों से क्या ऑफर करना है, इस बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें और सुनिश्चित करें कि प्रोजेक्ट द्वारा किए गए किसी भी विकास से आप पीछे नहीं रहे।

वेबसाइट: http://www.lydian-lion.com/
ट्विटर: https://twitter.com/Lydian_lion
टेलीग्राम: https://t.me/LydianLionCommunity
माध्यम: https://medium.com/@lydianlion

Komentar

Postingan populer dari blog ini

Erosion

TROY

OOOBTC - गेटवे ऑफ क्रिप्टो इकोसिस्टम