ब्रांड टोकन

 Za ovu sliku nije dostupan alternativni tekst
सभी को नमस्कार, यह नई पोस्ट जो मैं प्रोजेक्ट के बारे में बताना चाहता हूं। ब्रांड टोकन जो बहुत दिलचस्प और अच्छे हैं और अधिक विवरण के लिए, आइए निम्न चर्चा पर जाएं:
यह कैसे काम करता है?
व्यवसाय बीआरएनडी टोकन खरीदकर अपने स्वयं के अनूठे टोकन बना सकते हैं, जो कि टोकन का प्रबंधन करता है और ब्रांड टोकन नेटवर्क को पंजीकृत करता है। प्रत्येक व्यवसाय अपने स्वयं के अनूठे एक्सबी टोकन का उपयोग करके अपने ग्राहकों को अधिक कुशलता से पुरस्कृत कर सकता है। उद्यमों को बिना किसी तकनीकी परेशानी और खरोंच से टोकन बनाने की लागत के बिना अपने स्वयं के अनूठे टोकन रखने का अवसर दिया जाता है। प्लेटफ़ॉर्म ने प्रत्येक व्यवसाय के लिए अपने ग्राहकों को अपने इच्छित धन के साथ पुरस्कृत करना बहुत आसान बना दिया। इस तरह, प्रत्येक व्यवसाय अपने ब्रांडों की रक्षा करता है, अन्य वफादारी प्लेटफार्मों के विपरीत जो सभी व्यवसायों के लिए एक ही सामान्य टोकन लगाते हैं। मंच पर अपना खुद का टोकन बनाने के लिए प्रत्येक व्यवसाय की क्षमता हमें प्रतियोगियों के बीच खड़ा करती है।

जब कोई व्यवसाय अपना स्वयं का टोकन बनाता है, तो व्यवसाय से अपेक्षा की जाती है कि वह अपने ग्राहकों को नेटवर्क का हिस्सा बनने के लिए प्रोत्साहित करे। अनूठे टोकन के साथ, हर ग्राहक को किसी भी व्यवसायिक कार्यक्रम या कार्य के लिए आसानी से पुरस्कृत किया जाता है। ग्राहकों को मौद्रिक मूल्य के टोकन से पुरस्कृत किया जाता है और मंच पर ग्राहक के बटुए में संग्रहीत किया जाता है। टोकन के साथ, ग्राहक किसी विशिष्ट नौकरी से उत्पाद या सेवाएं खरीद सकते हैं या BRND, BTC, ETH और FIAT में बदल सकते हैं। इस तरह, एक व्यवसाय अपने ग्राहकों के साथ सुरक्षित रूप से एक मजबूत संबंध स्थापित कर सकता है और ग्राहकों को अधिक कुशलता से पुरस्कृत किया जा सकता है ।

ब्रांड टोकन का उपयोग वफादारी अंक के रूप में किया जा सकता है, जो कि ब्रांड द्वारा प्रकाशित किया जाता है और ग्राहकों को खरीदारी, सामाजिक जुड़ाव या नए ग्राहकों के संदर्भ में वांछित व्यवहार के लिए पुरस्कार के रूप में वितरित किया जाता है।

यह उपयोगकर्ताओं को अधिक मजेदार, बेहतर परिणाम प्राप्त करने और ब्रांडों को बहुमूल्य प्रतिक्रिया प्रदान करने में मदद करता है। Busses सामग्री की खोज और वितरण के लिए नई सिफारिशें करते हैं, जिससे आपके दोस्तों की सिफारिशें अधिक मूल्यवान और विश्वसनीय होती हैं।

ब्रांड टोकन आपके सभी ब्रांड टोकन जरूरतों को प्रबंधित करने के लिए एक ऑल-इन-वन प्लेटफॉर्म है। अपनी खुद की ब्लॉकचेन आधारित वफादारी ERC20 टोकन संपादित करें। आसानी से अपने टोकन को अपनी सेवाओं में एकीकृत करें। टोकन के साथ अपने ग्राहकों को पुरस्कृत करें और बदले में एक लाभ प्राप्त करें।

समस्या:
पारंपरिक वफादारी और इनाम कार्यक्रम उनकी मांगों को पूरा करने में विफल रहने के कारण एक चौराहे पर हैं। उपयोगकर्ता वफादारी कार्यक्रमों में दाखिला लेते हैं, लेकिन गुणवत्ता पुरस्कार जीतने और खर्च करने की अधिक जटिल प्रक्रियाओं का सामना करते हैं। ये वफादारी पुरस्कार कार्यक्रम हैं; वफादार ग्राहकों को प्राप्त करने के बजाय, यह राजस्व और ग्राहकों को नुकसान पहुंचाता है।

● प्रतिपूर्ति पुरस्कार में देरी
कार्यात्मक प्रतिबंध

● कोई उपयुक्त बुनियादी ढाँचा नहीं
● निष्क्रियता खाता
● कम मोचन दर
● कोई पारदर्शिता नहीं
● असंगत प्रणाली
● उच्च ग्राहक अधिग्रहण नियंत्रण
● कोई तरलता नहीं

उपाय:
ब्रांड टोकन; यह ऐसे उपकरण विकसित करता है जो संगठनों और नियमों को अपने स्वयं के ब्रांडेड टोकन को व्यवस्थित और प्रबंधित करने की अनुमति देते हैं।

वर्तमान रिचार्जेबल लॉयल्टी प्रोग्रामों के विपरीत, इसमें उच्च स्तर का लचीलापन, स्वचालन उपयोग और मौद्रिक मूल्य पुरस्कार शामिल हैं। चूंकि यह वफादारी उद्योग में इस कदम को बनाने वाला पहला प्रोजेक्ट है, इसलिए इसका समाधान अद्वितीय है।

ब्लॉकचैन लॉयल्टी रिवार्ड्स इंडस्ट्री को अद्वितीय मूल्य प्रस्ताव प्रदान करता है:
● बेहतर सुरक्षा
● उच्च गोपनीयता
● बेहतर प्रयोज्यता
● तेजी से भुगतान
● आसान पहुँच

Brandtokens.io को एस्टोनिया में उन्नत प्रौद्योगिकियों की खोज और आविष्कार करने के लिए स्थापित किया गया था जो उनकी जीवन शैली में सुधार करेंगे। कंपनी विभिन्न तकनीकों को डिजाइन करने के लिए प्रयास कर रही है और वैश्विक बाजार के लिए योजना चरण में है। इसमें विनिमय के एक मंच और एक वफादारी नेटवर्क का निर्माण करने की क्षमता है जो आधुनिक वफादारी नेटवर्क की उपयोगिता को दर्शाने के लिए ब्लॉकचेन तकनीक का उपयोग करता है।

BRND टोकन क्यों?
बीआरएनडी बनाने वाले मुख्य मूल्यों में से एक यह है कि यह सभी सदस्यों के लिए कल्याणकारी है। कंपनी का मानना ​​है कि एक नेटवर्क जैसी व्यवस्था एक छोटी कंपनी होने से बेहतर है जो केवल कुछ निदेशकों के साथ लाभ उठाती है।

चूंकि यह xB टोकन के साथ प्लेटफ़ॉर्म पर ब्रांडों को अपने स्वयं के टोकन बनाने की अनुमति देता है, यह एक अद्वितीय व्यक्तिगत वफादारी कार्यक्रम का अवसर प्रदान करता है जो आसान और सस्ती है। इस तरह, यह वफादारी प्रबंधन बाजार को बदल देता है। यह विशेष शर्तों पर बीआरएनडी टोकन खरीदने के लिए भागीदारों के ब्रांडों को भी प्रोत्साहित करता है।

प्रतीक: BRND
कुल आपूर्ति: 1,000,000,000 बीआरएनडी
ब्लॉकचेन टिप: एथेरम - ईआरसी 20
सॉफ्टकैप: 250.000 USD
हार्डकैप: 1.000.000 USD
स्वीकृत मुद्राएँ: BTC / ETH / FIAT

टोकन वितरण
% 10: पूर्व ICO
20%: ICO का पहला दौर
% 40: ICO'n II। सच
15%: विपणन
10%: टीम
5%: रिजर्व और लिक्विडिटी

Komentar

Postingan populer dari blog ini

Erosion

TROY

OOOBTC - गेटवे ऑफ क्रिप्टो इकोसिस्टम